उत्तरकाशी टनल हादसे में बचाव कार्य अपने अंतिम चरण में, सीएम धामी भी पहुंचे सुरंग के अंदर करेंगे रेस्क्यू कार्यकाल निरीक्षण

उत्तरकाशी टनल हादसे में जारी रेस्क्यू ऑपरेशन अब अपने आखिरी पड़ाव है। देश-विदेश से आई मशीनों के जरिए अब बचाव दल 41 मजदूरों को निकालने के बहुत करीब पहुंच गया है।

उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे 41 मजदूरों को निकालने के लिए जारी रेस्क्यू ऑपरेशन अब अपने आखिरी पड़ाव है। उम्मीद की जा रही है गुरूवार को सभी मजदूर सही-सलामत बाहर आ जाएंगे। इस रेस्कयू ऑपरेशन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक की नजर है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ऑगर मशीन के जरिए 45 मीटर पाइपलाइन बिछाई गई है। बचाव अपने अंतिम चरण में है। कुछ बाधाएं हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि श्रमिकों को जल्द से जल्द बचा लिया जाएगा। उत्तरकाशी। सीएम पुष्कर सिंह धामी भी सीधे सुरंग के अंदर पहुंचे हैं जहां वह रेस्क्यू कार्यकाल निरीक्षण करेंगे।

सुरंग में फंसे श्रमिकों का रेस्क्यू कार्य चल रहा है‌। जनरल वीके के सिंह खोज बचाओ अभियान के कार्य स्थल पर पहुंच गए हैं तथा सुरंग में रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents