प्रशिक्षण के लिए जा रहे प्रशिक्षु आईएएस हादसे का शिकार

रुड़की:- हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गुरुकुल नारसन गांव में एक टैक्सी कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई है। जिससे हादसे में कार सवार प्रशिक्षु आईएएस और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी हालत को नाजुक मानते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना में घायल मनोज हैदराबाद के निवासी हैं और वह वर्तमान में उत्तराखंड के मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अकादमी में आईएएस का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। बताया गया है कि मनोज मंगलवार की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से टैक्सी में सवार होकर मसूरी स्थित आईएएस अकादमी जा रहे थे, जैसे ही उनकी कार गुरुकुल नारसन गांव में पहुंची, तभी आगे जा रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में कार जा घुसी। हालांकि अभी हादसे का कारण कोहरा माना जा रहा है।
नारसन चैकी इंचार्ज नवीन चैहान ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे उन्हें टैक्सी कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया था। दोनों घायलों को उपचार के लिए भिजवाया गया है और कार को चैकी में खड़ा कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने घायलों की हालत को नाजुक मानते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। फिलहाल तहरीर आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents