कांग्रेस कैंडिडेट गणेश गोदियाल पहुंचे रामनगर, मालधन क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार

रामनगर:-  गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस कैंडिडेट गणेश गोदियाल आज रामनगर पहुंचे, गणेश गोदियाल ने रामनगर के मालधन क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया, इस दौरान गणेश गोदियाल ने भाजपा पर जमकर हमला किया। गणेश गोदियाल ने कहा मालधन क्षेत्र की स्थापना हमारे नेता खुशीराम ने की, गरीब लोगों को थोड़े थोड़े पट्टे देकर उन्होंने मालधन क्षेत्र में बसाया, आज यहां अतिक्रमण के नाम पर लोगों को हटाने का कार्य किया जा रहा है, उन्होंने कहा मालधन की जनता जिताने का काम करेगी।

गणेश गोदियाल ने एक बार फिर से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी पर हमला किया, उन्होंने सुपर हिट गढ़वाली गीत ‘मैं पहाड़ूं कू रैबासी, तू दिल्ली रैण वालू’ यानी ‘मैं पहाड़ का निवासी हूं और तू दिल्ली का रहने वाला है’ के जरिए अटैक किया। गणेश गोदियाल ने कहा आज पहाड़ों से पलायन इसलिए हो रहा है क्योंकि आज पहाड़ों पर कोई भी रोजगार नहीं है, गणेश गोदियाल ने कहा मैंने मुंबई से पैसा कमाकर अपने पहाड़ में विद्यालय बनाया।

गणेश गोदियाल ने कहा बीजेपी ने आज उत्तराखंड में भविष्य की संभावनाओं को खत्म कर दिया है, उन्होंने कहा उधम सिंह नगर के नानकमत्ता में डेरा प्रमुख की हत्या पर सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है। उन्होंने कहा आज राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है, बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents