रायपुर में बार डांसर की हत्या, आर्मी अधिकारी गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

देहरादून:-  रायपुर में युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आर्मी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, युवती काठमांडू, नेपाल की रहने वाली थी जोकि सिलीगुड़ी में नौकरी करती थी। यहीं उसकी एक आर्मी अधिकारी से मुलाकात हुई थी। युवती आर्मी आफिसर से शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और वह इसके लिए उसके पीछे देहरादून पहुंच गई।

आर्मी अधिकारी ने युवती से छुटकारा पाने से लिए उसे रास्ते से हटाने का मन बना लिया और युवती को रास्ते से हटाने के लिए आरोपित ने उसे घुमाने के बहाने से थानों रोड पर ले गया। वहां पहुंचकर उसने युवती की हत्या कर दी और शव को सड़क के किनारे फेंक दिया।

युवती की शिनाख्‍त बार डांसर (Bar Dancer) के रूप में हुई है। वह काठमांडू, नेपाल की रहने वाली थी। उसकी हत्‍या के आरोप में पुलिस ने लेफ्टिनेंट कर्नल को गिरफ्तार किया है। वर्तमान में वह यहां क्‍लेमेनटाउन में तैनात है। इससे पहले उसकी तैनाती सिलीगुड़ी में थी। मूल रूप से काठमांडू नेपाल की रहने वाली युवती सिलीगुड़ी में बार डांसर थी। सैन्‍य अधिकारी की वहीं पर उससे मुलाकात हुई थी, बाद में दोनों के प्रेम संबंध बन गए। युवती सिलीगुड़ी से आरोपित अधिकारी को ढूंढने दून पहुंची थी। आरोपित अधिकारी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents