बीजेपी नेता अनिल कुमार जोशी की लाश लालकुआं रेलवे स्टेशन में बरामद, जीआरपी ने जांच शुरू की

हल्द्वानी:- लालकुआं रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब ट्रेन के एक डिब्बे में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बरेली से लालकुआं व काशीपुर तक जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।

लालकुआं में ट्रेन रुकने के बाद ली गई तलाशी के दौरान व्यक्ति को मृतक अवस्था में पाया गया। जिसकी सूचना रेलवे ने जीआरपी को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची लालकुआं जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मरने वाले की पहचान अनिल कुमार जोशी, निवासी बाजपुर के रूप में हुई है। अनिल बीजेपी के नेता थे। जीआरपी ने फिलहाल शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बरेली से काशीपुर तक आने वाली पैसेंजर ट्रेन में सुबह करीब 8 बजे लालकुआं रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में पड़े हुए देखा गया। जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

प्रथम दृष्टया में व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से होना प्रतीक हो रही है। फिलहाल जीआरपी मामले की जांच में जुटी हुई है। जीआरपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। गौर है कि इसी सप्ताह दिल्ली से काठगोदाम आने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के डिब्बे में एक व्यक्ति की लाश मिली थी। जिसके मुंह और नाक से खून निकल रहा था। एक सप्ताह के अंदर दूसरी बार ट्रेन के अंदर लाश मिलने के बाद लोगों में दहशत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents