विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को अनर्गल ई-मेल से धमकी, साइबर थाने में मुकदमा दर्ज

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को ई-मेल भेजकर अनर्गल टिप्पणियां की गई हैं। एक के बाद कई ई-मेल उन्हें भेजे गए। इनमें उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी टिप्पणियां की गई हैं। इनसे उनकी छवि धूमिल करने का भी प्रयास किया गया है। इसको लेकर उनके विशेष कार्याधिकारी की ओर से साइबर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

विशेष कार्याधिकारी अशोक शाह ने शिकायत में बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी को मिले मेल में आपराधिक भाषा का प्रयोग किया गया है। पहला मेल 16 जुलाई को मिला। ई-मेल में उनके साथ-साथ परिवार को भी लक्ष्य बनाया गया है। उनकी बेटी की शादी की तस्वीरों को भी इन ई-मेल के साथ अटैच किया गया है। इन सबसे उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। यही नहीं विधानसभा अध्यक्ष पर कई तरह के आरोप भी लगाए गए हैं। शाह ने बताया कि ई-मेल को कई और अधिकारियों और लोगों को मार्क करते हुए भेजा गया है।

शाह ने कठोर कार्रवाई की मांग करते हुए डीजीपी अभिनव कुमार को प्रार्थनापत्र दिया था। इसके आधार पर साइबर थाने में आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साइबर बुलिंग के इस केस में डीजीपी के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन कर दिया गया है। एसएसपी एसटीएफ इस मामले की खुद निगरानी कर रहे हैं। साइबर थाना पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने विभिन्न तथ्यों को जुटाते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents