मुख्यमंत्री को मिली  दो विधानसभा चुनावों की जिम्मेदारी, राजस्थान और MP के दो दिवसीय दौरे पर जनसभा व अन्य कार्यक्रमों में करेंगे प्रतिभाग

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार दो बार सरकार बनाने का इतिहास रचने वाली भाजपा का नेतृत्व करने वाले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अनुभव का पार्टी लाभ लेने वाली है। मुख्यमंत्री धामी के कार्यकाल में उत्तराखंड एक नई ऊंचाई को छूता हुआ नजर आ रहा है जिससे सभी परिचित हैं। मुख्यमंत्री धामी द्वारा लिए गए फैसले चाहे वहां नकल विरोधी कानून हो या धर्मांतरण या अतिक्रमण इसको लेकर भी मुख्यमंत्री धामी चर्चा में रहे जिससे उनकी एक अलग पहचान बनती है, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जो वादा करते हैं वहां निभाते हैं।

जिसके चलते बीजेपी ने उन्हें इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी दी है मध्य प्रदेश और राजस्थान में आसन्न विधानसभा के मद्देनजर भाजपा ने अपनी तैयारी को अंजाम देना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आगामी दो दिनों तक इन चुनावी राज्यों में दौरा प्रस्तावित किया गया है। यहां वह विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करने के साथ ही यात्रा आदि कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री 19 सितंबर को मध्यप्रदेश के सागर की खुरई और बीना क्षेत्र में आयोजित जनसभा व अन्य कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे। जबकि 20 सितंबर को वे कोटा राजस्थान में भी कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। राजस्थान के अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में उनके कार्यक्रम प्रस्तावित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents