पूर्व प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने यूं सुलझाई कंकाल गुत्थी; आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड के हरिद्वार में टिबड़ी में सीपीयू कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर मिले महिला के कंकाल की गुत्थी सुलझा ली गई है। सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत युवती की हत्या उसी के ही पूर्व प्रेमी ने प्रेम संबंध विच्छेद कर लेने के चलते की थी। सीआईयू, रानीपुर और सिडकुल पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सभागार में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने युवती की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 26 जुलाई को टिबड़ी क्षेत्र में सड़क से थोड़ा अंदर झाड़ियों में एक महिला का कंकाल मिला था। रानीपुर पुलिस ने कंकाल का डीएनए सैंपल सुरक्षित लिया था। रानीपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

सीआईयू को भी पूरे मामले की तह तक पहुंचने के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई थी। एसएसपी ने बताया कि इसी दौरान 30 जुलाई को रामप्रसाद पुत्र सलेखू हाल निवासी रावली महदूद निकट रविदास मंदिर ने अपनी बेटी रवीना के 11 जुलाई से लापता होने के संबंध में जानकारी दी। रानीपुर, सिडकुल एवं सीआईयू की संयुक्त टीम ने पड़ताल शुरू की तब मृतका के मोबाइल फोन नंबर की कॉल डिटेल को खंगाला गया।

सीडीआर के आधार पर एक औद्योगिक इकाई में कार्यरत मृतका के पूर्व प्रेमी पुनीत पुत्र कृष्णपाल सिंह निवासी इब्राहिमपुर नारायण धामपुर बिजनौर हाल निवासी चौहान मार्किंट के समीप सिडकुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। तब युवक ने कबूला ने उसी ने ही गला दबाकर पूर्व प्रेमिका की हत्या की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents