कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने रानीखेत विधानसभा प्रवास के दौरान  बाटे निशुल्क अंत्योदय रिफिल गैस सिलेंडर, कहा हमारी सरकार गरीबों के साथ 

रानीखेत: आज प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने अपने रानीखेत विधानसभा प्रवास के दौरान अंत्योदय परिवारों को मुफ्त गैस रिफिल सिलेंडर कार्यक्रम के तहत लाभार्थियों को मुफ्त सिलेंडर का वितरण किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी ही है जो कहती है वह करती है। आज अगर गरीबों की किसी पार्टी ने फिक्र की है तो वह सिर्फ भाजपा पार्टी है।आज हमारे गरीब तबके के लिए अगर शौचालय,स्वछता, बिजली,हर घर जल नल योजना सहित कई योजनाएं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल में ही साकार हुईं हैं।

साथ ही उन्होने कहा कि आज प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में देश एवं प्रदेश लगातार आगे बढ़ रहा है। अगर आज किसी ने गरीबो के हितों के बारे में सोचा है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। हमने जो कहा उसे किया है। आज हमारे गरीब माताओं -बहनों को जिस तरीक़े से पहले धुंए में रहना पड़ता था उसकी चिंता करते उन सभी को धुँवा रहित करने का काम किया है। आज खाद्य विभाग व सरकार की तरफ से हर वर्ष में गरीब परिवारों को साल में 3 गैस निःशुल्क की सुविधा दी जा रही है,जिसे की वर्ष 2022 में शुरू किया था।साथ ही इस दौरान महिलाओं को महालक्ष्मी किट का भी वितरण किया गया और मेधावी छात्राओं को सम्मानित भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents