मणिपुर हिंसा के पीड़ितों से मिले आइएनडीआइए गठबंधन के 21 सांसद

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के 21 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल जमीनी हकीकत का आकलन करने के लिए हिंसा प्रभावित मणिपुर (Manipur Violence) के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को यहां पहुंचा। विपक्षी दलों के सांसदों का यह दल जातीय हिंसा के पीड़ितों से मिलने के लिए कई राहत शिविरों का दौरा करेगा। प्रतिनिधिमंडल दोपहर बाद चूड़चंदपुर में राहत शिविरों में रह रहे कुकी समुदाय के पीड़ितों से मिलने पहुंचा।

इंफाल, पीटीआई। विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A के 21 सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल (I.N.D.I.A Alliance Delegation) जमीनी हकीकत का आकलन करने के लिए हिंसा प्रभावित मणिपुर (Manipur Violence) के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को यहां पहुंचा। विपक्षी दलों के सांसदों का यह दल जातीय हिंसा के पीड़ितों से मिलने के लिए कई राहत शिविरों का दौरा करेगा।

प्रतिनिधिमंडल दोपहर बाद चूड़चंदपुर में राहत शिविरों में रह रहे कुकी समुदाय के पीड़ितों से मिलने पहुंचा। दल में शामिल विपक्षी नेताओं ने केंद्र द्वारा यहां हालात का जाजया लेने के लिए प्रतिनिधिमंडल न भेजने की आलोचना की और कहा कि हमारी यात्रा संकट में फंसे लोगों को कुछ मनोवैज्ञानिक राहत प्रदान करने का एक तरीका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents