Teri Meri Doriyaann 30 July: क्या सिमरन को फिर से अपने पिता से होना पड़ेगा दूर

तेरी मेरी डोरियां के 30 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिमरन का पिता इंदर है यह जानकर अंगद गुस्से में आ जाता है। वह उसे मनवीर के पास जाने से रोकता है। अंगद उनसे बातें कर ही रहा होता है कि तभी सिमरन वहां आ जाती है। वह पूछती है कि वह इतने गुस्से में क्यों हैं। साहिबा उसे वीर के साथ खेलने जाने के लिए कहती है। अंगद, मनवीर को संभालता है। वह फूट-फूटकर रोती है और सिमरन को तुरंत घर से बाहर निकालने के लिए कहती है। अकाल और जबज्योत कमरे में आते हैं। वे मनवीर को समझाते हैं। 10 साल पहले इंदर और गायत्री के रिश्ते की बात अकाल-जबज्योत को पता चली थी। अंगद को इस बारे में कुछ नहीं जानता था।

घर छोड़कर जाना चाहता है इंदर
इंदर गाड़ी में बैठकर कहीं जाने वाला होता है तभी साहिबा वहां आ जाती है। इंदर सबकी नजरों से दूर चले जाना चाहता था। सभी उससे नफरत करते हैं। अगर वह चला जाएगा तो वह सिमरन से भी दूर हो जाएगा। उसे अपने पिता के साथ रहने का हक है। गायत्री के साथ उसका रिश्ता गलत था लेकिन इसमें सिमरन की कोई गलती नहीं है। साहिबा उसे सिमरन के सामने यह बात बताने के लिए कहती है कि वह उसके पिता हैं।

पिता से हुई सिमरन की मुलाकात
साहिबा को देखकर सिमरन समझ जाती है कि वह दुखी है। इससे पहले अंगद भी गुस्से में था। सिमरन ड्रॉइंग बनाती है जिसमें वह अंगद का हाथ पकड़े होती है। सिमरन को उम्मीद थी कि दूसरे कई बच्चों की तरह उसके पिता अनाथालय में आएंगे और ले जाएंगे लेकिन वह नहीं आए। साहिबा उसे बातती है कि उसके पिता यहां आ रहे हैं। वह उनसे पहले ही मिल चुकी है। यह सुनकर सिमरन इमोशनल हो जाती है। इंदर वहां आता है और वह उसे बताता है कि वही उसका पिता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents