तो ‘वीर जारा’ और ‘चलते चलते’ में होतीं ऐश्वर्या राय, रातों-रात शाहरुख खान की 5 फिल्मों से कर दी गईं बाहर

बॉलीवुड में बाहर से चमक-दमक तो दिखती है लेकिन इसके पीछे कड़वी सच्चाई भी होती है। कई बार एक्टर्स से लेकर इंडस्ट्री के अन्य लोग इसका खुलासा करते हुए दिखे हैं। कोई स्टार कितनी ही ऊंचाई पहुंच चुका हो लेकिन उन्हें भी ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ जाता है जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं होती। ऐसा ही एक वाक्या ऐश्वर्या राय ने शेयर किया था। उस वक्त ऐश्वर्या तेजी से इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ा रही थीं। हिट फिल्में देने के बावजूद उन्हें एक के एक बाद कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया। यह देखकर वह खुद हैरान थीं कि उनके साथ ऐसा क्यों किया गया। इन फिल्मों में वह शाहरुख के अपोजिट होने वाली थीं।

शाहरुख के साथ 5 फिल्में करने वाली थीं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या ने शाहरुख के साथ ‘जोश’, ‘देवदास’, ‘मोहब्बतें’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। वह शाहरुख के साथ कुछ दूसरी फिल्में करने वाली थीं। इनमें ‘वीर जारा’ और ‘चलते चलते’ भी थी लेकिन फिर उन्हें बिना बताए इससे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसका खुलासा खुद ऐश्वर्या ने किया था कि वह शाहरुख के साथ कम से कम 5 फिल्में करने वालीं थीं लेकिन उन्हें बिना बताए निकाल दिया गया।

मेकर्स ने बताने की जरूरत तक नहीं समझी
सिमी गरेवाल के साथ इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने शाहरुख के साथ फिल्मों पर कहा था, ‘हां, उस समय यह लिखा गया था कि हम कुछ फिल्मों पर एक साथ काम करेंगे। और फिर अचानक, बिना कोई वजह बताए वे फिल्में नहीं हो पाईं।’ ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने उन फिल्मों के ऑफर्स नहीं ठुकराए थे। वह आगे कहती हैं, ‘नहीं, यह मेरा फैसला नहीं था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents