जिसने फोन चुराया उसी को दिल दे बैठी ये हसीना, वायरल हो रही अजीबोगरीब लव स्टोरी

कहते हैं कि प्यार किसी से भी हो सकता है। फिर चाहे वह शख्स आपको लूटने वाला ही क्यों न हो। एक अजीबोगरीब लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें बताया जा रहा है कि एक लड़की को उसी शख्स से प्यार हो गया जिसने उसका फोन चुराया था। मामला ब्राजील का है। दो साल पहले शुरू हुई यह कहानी आजकल खूब वायरल है। लड़की लगभग दो साल पहले लड़के के मोहल्ले से गुजर रही थी। तभी किसी ने उसका फोन चुरा लिया।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इमैनुएला नाम की महिला ने ब्राजील में एक कार्यक्रम में अपनी “पहली डेट” की कहानी सुनाई। इमैनुएला बताती हैं कि वो एक दिन अपने बॉयफ्रेंड की गली से गुजर रही थीं। वहां उनका फोन चोरी हो गया। चोरी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि वही आदमी था जो आगे चलकर उनका बॉयफ्रेंड बना। इमैनुएला कहती हैं, “मैं उस सड़क पर चल रही थी जहां वह रहता है और दुर्भाग्य से, मेरे साथ लूटपाट की घटना हुई।”

लड़की के बाद लड़के ने भी अपनी स्टोरी सुनाई। लड़का कहता है, “मैं एक मुश्किल दौर से गुजर रहा था क्योंकि मेरे पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी। जब मैंने फोन पर इनकी तस्वीर देखी, तो मैंने खुद से कहा कि कितनी खूबसूरत लड़की है। ऐसी लड़कियां रोज नहीं दिखतीं और मुझे उसका फोन चुराने का पछतावा हुआ।” इस पर रिपोर्टर ने चोर से बॉयफ्रेंड बने शख्स से पूछा, “यानी आपने पहले लड़की का फोन चुराया, और फिर उनका दिल?” इस पर बॉयफ्रेंड कहता है, “जी, बिलकुल!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents