प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अक्टूबर को करेंगे जागेश्वर धाम में विशेष पूजा अर्चना

पिथौरागढ़:- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अक्टूबर को सबसे पहले जागेश्वर धाम पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे। इसी दिन उनकी पिथौरागढ़ में एक भव्य जनसभा होगी। भाजपा ने पीएम के दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने कहा कि पीएम के प्रस्तावित दौरे के तहत वह जागेश्वर धाम में पूजा अर्चना करने के बाद सीमांत क्षेत्र जोलिकांग जाएंगे। वहां आईटीबीपी चौकी में जवानों से मुलाकात करेंगे। वह स्थानीय ग्रामीणों के उत्पाद को देखेंगे, उनसे चर्चा करेंगे। वहां आदि कैलाश के भी दर्शन करेंगे। उसी दिन उनकी पिथौरागढ़ में जनसभा होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करने के बाद प्रधानमंत्री चंपावत स्थित मायावती आश्रम जाएंगे। वह वहां रात्रि विश्राम करेंगे और 13 अक्टूबर को सुबह प्रस्थान करेंगे। प्रधानमंत्री के राज्य से लगाव और यहां के विकास के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों को देखते हुए देवभूमि में उत्साह का माहौल है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से गहरा लगाव है। हमेशा उनका आना उत्सव की तरह होता है। जल्द ही उनका दौरा प्रस्तावित है। पीएम कार्यालय दौरा जैसे ही फाइनल कर देगा, हम तैयारियां भी तेजकर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents